तेज रफ्तार बीएमडब्लयू कार ने साइकिलसवार को मारी टक्कर, एक की मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana, Chandigarh

शहर में एक तेज रफ्तार वीआईपी नंबर की बीएमडब्लयू कार की टक्कर से साइकिल पर जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी जिसमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरे को हल्की चोटे आई हुई है।

हादसा रविवार शाम चंडीगढ़ पुलिस मुख्यालय के पीछे सेक्टर-9/10 की डिवाइडिंग रोड़ सेक्टर-9 से मटका चौक की ओर जाने वाली सड़क पर हुआ। हादसा के बाद मौजूद लोगों ने घटना में घायल हुए दोनों बच्चों को बीएमडब्लयू कार में ही सेक्टर-16अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मूल रूप से बिहार के जमुई जिला के रहने वाले 17 साल के बक्कू कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं साइकिल पर पीछे बैठे साथी 22 साल के लालटू कुमार को हल्की चोटें आई हैं।

सूत्रों की माने तो इस दौरान घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद आरोपी चालक वहां से फरार हो गया। जिसके खिलाफ सेक्टर-3 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर किसान भवन चौक के पास गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सेक्टर-44 निवासी 21 वर्षीय उदय सिंह भटिया के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार बिहार का रहने वाला बक्कू कुमार कुछ दिन पहले ही सेक्टर-18 में अपने भाई अरूण कुमार के पास चंडीगढ़ घूमने के लिए आया था। मृतक का भाई चंडीगढ़ में मारबल का काम करता है।

रविवार शाम 5.30 बजे का बुक्कू अपने साथी 22 वर्षीय लालटू कुमार के साथ साइकिल पर सवार हो सेक्टर-10 से सेक्टर-18 की ओर जा रहा था। दोनों सेक्टर-10 लेजर वैली पेट्रोल पंप को क्रॉस कर सेक्टर-10/9 की डिवाइडिंग रोड़ से सेक्टर-9 की तरफ बढ़ा रहे थे। जैसे ही साइकिल पर सवार दोनों युवक सेक्टर-9 की तरफ आगे बढ़े ही थे। उसी दौरान बीएमडब्ल्यू कार के फ्रंट हिस्से से टकराकर दोनों बुरी तरह घायल हो सड़क पर गिर गई।

हादसें को देख राहगीरों के साथ आरोपी कार चालक भी मौके पर रोक गया। जिसके बाद मौजूद लोगों ने आरोपी की कार में ही दोनों घायलों को सेक्टर-16 अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बुक्कू को मृत घोषित कर दिया। जबकि लालटू कुमार को हल्की चोटें आई हैं। मामले में सेक्टर-3 थाना पुलिस ने लालटू के ब्यानों पर मामला दर्जकर आरोपी बीएमडब्ल्यू कार सवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *