तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

अनहोनी चर्चा में हरियाणा

Naval Singh

Yuva Haryana, Fatehabad

तेज रफतार ट्रक ने एक बाईक को पीछे से टक्कर मारी जिसके चलते बाईक सवार की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक घटना मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

32 वर्षिय मृतक सुनील कुमार जोकि टोहाना के पास लगते गांव खडवाल हल्का नरवाना जिला जींद का रहने वाला था जोकि अपनी बाईक पर सवार होकर टोहाना से किसी काम के लिए आया था, जब वह बाल्मिक चौक पर जा रहा था उसी समय पीछे से आ रहे तेज रफतार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, टक्कर लगने से बाईक व सवार ट्रक के नीचे घुस गए वंहा उपस्थित लोगों के शोर मचाने पर ट्रकचालक ने ब्रेक लगाए। लोगों ने मृतक सुनील को ट्रक के नीचे से निकाला तथा नीजी अस्पताल में पहुंचाया जंहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के लिए शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के भाई नवीन कुमार ने बताया कि उसका भाई सुनील कुमार घर से कुछ काम के लिए टोहाना शहर आया था कुछ समय उपरांत उन्हे सुचना मिली की उसका एक्सीडेंट हो गया है यंहा आकर पता चला की बाल्मिक चौक पर ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी जिस कारण उसकी मौत हो गई।

पुलिस जांच अधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *