पलवल में जवान को मारकर खेतों मेें फैंका, तीन युवक गिरफ्तार

अनहोनी हरियाणा

Yuva Haryana, Bhagat Tewatia

Palwal, 27-03-2018

पलवल में हर दिन हो रही वारदातें थमने की नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक वारदात सामने आई है, पलवल के गांव जोधपुर की। जहां जोधपुर के नजदीक 27 वर्षीय युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ मिला।

युवक के सिर व मुहं पर चोटों के निशान हैं। पलवल के गांव अहरवां का निवासी देवेंद्र जाट रेजीमेंट में भर्ती था और डेढ़ महीने की छुट्टी पर आया हुआ था।  लेकिन आंखो में बीमारी के चलते वापस नहीं गया।

पलवल के एक निजी अस्पताल से उसकी दवाई चल रही थी। परिजनों का कहने है कि 1 अप्रैल को देवेंद्र डयूटी जाने वाला था। लेकिन शाम को उसे किसी का फोन आया था,  जिसके बाद वह घर से निकल गया।

मंगलवार सुबह परिजनों की सूचना मिली, कि देवेंद्र का शव गांव जोधपुर के निकट खेतों में पड़ा हुआ है। मृतक देवेंद्र के सिर और मुहं पर चोटों के निशान है। मृतक के भाई अमित कुमार का कहना है कि उसके भाई देवेंद्र का गांव के ही चार युवकों के साथ उठना-बैठना है। उन्हें शक है कि उसके भाई की हत्या की गई है। हत्या में गांव अहरवां निवासी सुन्दर सिंह, रणधीर, नेपाल उर्फ मनचल और सुन्दर नाम के चार युवकों का हाथ हो सकता है। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान पर गांव अहरवां के 4 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *