रोहतक डबल मर्डर के शूटरों पर पुलिस ने रखा एक-एक लाख रुपये का इनाम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Rohtak, 13 August, 2018

रोहतक में ऑनर किलिंग और डबल मर्डर मामले में पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बड़े स्तर पर तैयारी की है। इस मामले में पुलिस ने जहां चार लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं इस घटनाक्रम में शार्प शूटरों की गिरफ्तारी के लिए एक एक लाख रुपये का नाम रखा है।

रोहतक पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल युवती के मौसेरे भाई मंगलू, यूपी के मेरठ निवासी शूटर मोहनदास उर्फ सिन्हा, प्रवीत और प्रंशात की गिरफ्तारी के लिए एक एक लाख रुपये का इनाम रखा है।

इस मामले में पुलिस ने जल्द से जल्द गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। वहीं इस हत्याकांड को ऑनर किलिंग से जोड़ा गया है। इस मामले में युवती ममता की हत्या के लिए यह पूरी साजिश रची गई थी। दरअसल ममता ने एक युवक के साथ लवमैरिज की थी और इसी से नाराज होकर परिजनों ने यह कदम उठाया।

ममता के परिजनों ने ममता और उसके पति को मारने की योजना बनाई थी लेकिन उसका पति कोर्ट रुम में किसी वजह से बच गया लेकिन शूटरों ने ममता और पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार को गोलियों से भून दिया था।

इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इस पुूरे मामले से तह खुल गई और हत्याकांड की पूरी साजिश का खुलासा हो गया।

पुलिस के मुताबिक शूटरों को सात लाख रुपये देकर इस हत्याकांड को अंजाम तक पहुंचाया गया था। ममता और उसके पति की हत्या के लिए सात लाख रुपये की सुपारी दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *