दुष्यंत चौटाला के साथ कभी नहीं जाएंगे ओम प्रकाश चौटाला- अभय सिंह चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Sonipat, 02 Dec, 2018

सोनीपत के दतौली गांव में जन अधिकार यात्रा के दौरान पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने साफ कर दिया है कि ओम प्रकाश चौटाला कभी भी दुष्यंत चौटाला के साथ नहीं जाएंगे। एक सवाल के जबाव में उन्होने कहा कि वो ऐसे ही बहकाने का काम कर रहे हैं, मेरी पांच दिन पहले ही तिहाड़ जेल में चौधरी ओम प्रकाश चौटाला से मुलाकात हुई है।

अभय चौटाला ने जन अधिकार यात्रा के दौरान कहा कि वो इस यात्रा को तब तक जारी रखेंगे जब तक किसानों के लिए हरियाणा में एसवाईएल का पानी ना आ जाए। उन्होने बताया कि यह जन अधिकार यात्रा किसान और आम वर्ग के लिए सरकार को चेताने के लिए शुरु की गई है।

अभय चौटाला ने बताया कि इनेलो और बीएसपी मिलकर प्रदेश में किसानों और आम जनता के लिए आंदोलन खड़ा कर रही है। इस सरका को जगाने के लिए यह जन अधिकार यात्रा की जा रही है ताकि सरकार जागे और किसानों और आम लोगों की पुकार सुने।

यहां पर अभय चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का निशाने पर लेते हुए कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल के दौरान लूटने का काम किया था और हमने सरकार पर दबाव बनाया था जिसके चार साल बाद अब हुड्डा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। अभय चौटाला ने कहा कि चार साल तक सरकार ने हुड्डा को बचाने का काम किया है और अब 100 फीसदी भूपेंद्र हुड्डा को जेल जाना पड़ेगा।

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने हमला बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि जो हमारी जन अधिकार यात्रा पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसका साफ मतलब है कि वो हरियाणा के हितैषी नहीं है, उनको हरियाणा की जनता से कोई लेना देना नहीं है, इसीलिए वो इस प्रकार की टिप्पणी कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *