रथ पर सवार नेता ने साईकिल चलाने वाले की तोड़ी गर्दन- धनखड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 02 Oct, 2018

प्रदेश सरकार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री ओपी धनखड़ ने जहां पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल को पूर्व सीएम हुड्डा का भक्त बताया है वहीं उन्होंने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर को बेचारे की संज्ञा दी है।

धनखड़ मंगलवार को झज्जर की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद का जायजा लेने के लिए आए थे। लेकिन यहां उनसे जब मीडिया के लोगों ने भुक्कल द्वारा पूर्व सीएम हुड्डा को आज भी हरियाणा में सरकार बनाने में सक्षम बताने वाले बयान पर पूछा तो उन्होंने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कितनी हैरत की बात है कि अपने रथ पर सवार होकर जिस नेता ने अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष की गर्दन तोड़ दी हो,उसी की स्तुति का गुणगान उसी पार्टी के नेता कर रहे है। लेकिन सभी जानते है कि तंवर ने ही हुड्डा पर उनकी गर्दन को तोडऩे व जाट आरक्षण के दौरान पुराने रोहतक जिले को जलवाने का आरोप लगाया था।

इस दौरान धनखड़ ने झज्जर की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद का जायजा लिया और वहां उपस्थित अधिकारियों को बाजरा खरीद करने व किसानों के लिए व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने इस दौरान अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि नेटवर्किंग के कारण जिन किसानों का बाजरे की खरीद को लेकर पंजीकरण रह गया था उन किसानों का पंजीकरण तत्काल प्रभाव से किया जाए।

इस दौरान बाजरे की खरीद को लेकर कुछ किसानों द्वारा रखी गई परेशानी का समाधान भी जल्द से जल्द करने के आदेश मंत्री धनखड़ द्वारा दिए गए। ग्रामीण स्वच्छता पर हरियाणा को मिले प्रथम पुरस्कार पर मंत्री ने हरियाणा के लोगों को बंधाई दी और कहा कि यह तो शुरूआत है,भविष्य में स्वच्छता को लेकर ओर भी अच्छा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *