सीबीआई एक स्वतंत्र एजेंसी है और प्रक्रिया के तहत ही काम कर रही है: धनखड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jhajjar, 25 Jan,2019

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के घर पर सीबीआई रेड को लेकर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का कहना है कि सीबीआई एक स्वतंत्र एजेंसी है और प्रक्रिया के तहत ही काम कर रही है। धनखड़ का कहना है कि भूपेंद्र हुड्डा पर सीबीआई ने नेशनल हेराल्ड, मानेसर लैंड और प्लेटों के मामले के कई केस दर्ज कर रखे हैं। और उन्हीं की प्रक्रिया के तहत यह जांच चल रही है।

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ जींद उपचुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जींद में बीजेपी का मुकाबला किसी के साथ भी नहीं है। पिछले चुनाव में भारी वोट लेने वाले प्रत्याशी अब बीजेपी का साथ दे रहे हैं। इसलिए सारे वोट तो बीजेपी के पास ही है। ऐसे में उनका मुकाबला किसी भी दूसरी पार्टी से नहीं है। बीजेपी भारी बहुमत से जींद उपचुनाव में जीत हासिल करेगी।

ओम प्रकाश धनखड़ ने प्रदेश की पूर्व सरकारों कांग्रेसी और इनेलो पर जमकर निशाना साधा। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रदेश में अब तक जिस किसी की भी सरकार आई उसने सिर्फ अपने दादा दादी का नाम चमकाने का काम किया। जबकि बीजेपी ने गांव के शहीदों, दानवीरों और ख्याति प्राप्त लोगों के नाम ग्राम गौरव पट पर अंकित करवाए हैं। धनखड़ का कहना है कि ग्राम गौरव पट पर शहीदों का नाम अंकित कर शहीदों को अमर करने का काम किया गया है। बाहर से गांव में आने वाले व्यक्तियों के साथ साथ गांव के युवा भी ग्राम गौरव पटों पर अंकित नामों को देखकर उनसे प्रेरणा लेंगे और भविष्य में उन जैसा बनने की भी कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *