जिन्होंने घर के गठबंधन नहीं निभाये, वो बाहर के क्या निभाएंगे- धनखड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 12 April, 2019

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर सुगबुगाहट के चलते अब राजनेता भी खुलकर बोलने लगे हैं। प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने आप और जेजेपी के गठबंधन पर तंज कसा है। धनखड़ का कहना है कि जो लोग घर का गठबंधन नहीं निभा पाए वह बाहर का गठबंधन क्या निभाएंगे।

धनखड़ का कहना है कि जो परिवार के साथ नहीं चल पाए, वह गैरों के साथ क्या चल पाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियों कई पार्टियों के दरवाजे खटखटाने के बाद दोनों इस मुकाम पर पहुंचे हैं। इसलिए इनका कोई आधार नहीं है। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बादली हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए गुभाना गांव पहुंचे थे।

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वोटर लिस्ट के हर पन्ने पर मोदी का एक सिपाही तैनात है और वही सिपाही पार्टी के लिए वोट भी मांगेगा व नोट भी दिलाएगा। इतना ही नहीं ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। ओम प्रकाश धनखड़ का कहना है कि बीजेपी की ताकत उसका संगठन है और विपक्ष की मूर्खता भी उन ही उनकी सबसे बड़ी कमजोरी। धनखड़ का कहना है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो देशद्रोही धारा हटाने की बात कही है वह बिल्कुल गलत है। एक सच्चा देशभक्त कभी भी कांग्रेस को अपना वोट नहीं देगा और ना ही कांग्रेस को कभी माफ करेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *