हिंदू धर्म में जैसे एक विवाह की मान्यता, उसी तरह रणदीप एक जगह से ही रह सकते हैं विधायक- धनखड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 16 Jan, 2019

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने दावा किया है कि जींद में होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा भारी मतों से जीत हासिल करेगी और विरोधी दलों को मुंह की खानी पड़ेगी। वे आज मार्केट कमेटी के नए चेयरमैन सज्जन सिंह को पदभार ग्रहण करवाने के बाद वहां मौजूद आढ़तियाें व किसानों को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए और दुष्यंत चौटाला की लड़-खड़ाई जुबान पर तंज कसा। आपको बता दें कि जींद में चुनावी सभा काे संबोधित करते वक्त दुष्यंत चौटाला की जुबान फिसल गई थी और उन्होंने जेजेपी की जगह इनेलो के लिए वोट अपील करते हुए चश्में के निशान का बटन दबाने को कहा था। इस पर चुटकी लेते हुए धनखड़ ने कहा कि इनेलो उनका पुराना घर है और वे अभी तक अपने बाप दादा का घर भूले नहीं हैं।

धनखड़ ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला जीद आकर फंस गए हैं। जिस प्रकार हिंदू धर्म में दो पत्नी रखने का अधिकार नहीं है, उसी प्रकार एक आदमी दो जगह से विधायक भी नहीं रह सकता। लोग रणदीप से पूछ रहे हैं कि वे कहा का विधायक रहना पसंद करेंगे। उन्होंने इस अवसर पर किसानों से अपील की कि वे मेरी फसल मेरा ब्यौरा कार्यक्रम से जुड़ें, क्योंकि सरकार कई फसलों की खरीद बाजरे की तरह इसी ब्यौरा से करेगी।

सरकार ये जानना चाहती है कि प्रदेश में कितने किसान हैं और वे अपनी जमीन में क्या-क्या फसल बाेने का काम कर रहे हैं। उन्होंने मार्केट कमेटी के नए चेयरमैन सज्जन को पदभार ग्रहण करवाया और कहा कि सज्जन सिंह पहले भी सामाजिक मामले उठाते रहते हैं और अब तो वे और ज्यादा समय समाज सेवा व किसानों की सेवा को दे सकेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पहलवानों का सम्मान करती है। आपकाे बात दें कि सज्जन सिंह बादली हलके में अखाड़ा चलाते हैं। वे अपने समय के अच्छे पहलवान रह चुके हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *