देर रात तक खेलता था पबजी, मना किया तो उठाया दिल दहला देने वाला कदम…

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें स्थानीय हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 

Jind, 8 July 2019

हरियाणा के जींद में 17 साल के एक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोर मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था। वह रात 12-12 बजे तक फोन पर पबजी गेम खेलता था। जब परिजनों ने उसे गेम खेलने से मना किया तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि शिवपुरी कालोनी निवासी सत्यवान कैथल पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है। उनका बेटा तरसेम दसवीं कक्षा की पढ़ाई के बाद घर में ही रह रहा था। तरसेम पिछले एक साल से अपना ज्यादा समय मोबाइल फोन के साथ ही बिताता था।

एक महीने पहले उसके परिजनों को पता चला कि वह फोन पर पबजी गेम खेलता है। कई बार परिजनों ने उसे गेम खेलने से मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। उसे पबजी की ऐसी लत लगी कि वह रात के 12-12 बजे तक गेम खेलता रहता था।

परिजनों ने अनुसार शनिवार रात को भी तरसेम मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था। उन्होंने उसे गेम खेलने से मना किया तो वह अपने कमरे में चला गया। उन्होंने सोचा कि वह कमरे में जाकर सो गया होगा। कुछ देर बाद तरसेम की मां किसी काम से उसके कमरे में गई। लेकिन कमरे का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए।

उन्होंने देखा कि बेटा तरसेम फांसी के फंदे पर झूल रहा था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तरसेम को फांसी के फंंदे से नीचे उतारा और उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने तरसेम को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंफ दिया है और मामले की जांच जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *