पलवल में 20 वर्षीय युवक की हत्या, आरोपियों ने हत्या करने के बाद तालाब में फेंका शव

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Palwal, 25 August 2019 

हरियाणा के पलवल जिले में एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। यहां बेखौफ बदमाशों ने 20 वर्षीय युवक की लाठी- डंडो से पीट- पीटकर हत्या कर दी और फिर मृतक के शव को तालाब में फेंक दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

 

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए पलवल के सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों ने शिकायत दर्ज करावाई है। परिजनों ने अपनी शिकायत में कहा कि उनका बेटा पंकज गांव के पास ही स्थित एक पार्क में घूमने गया था। इस दौरान महेश, रवि, अजय के साथ दो – तीन अन्य लड़के लाठी- डंडे लेकर पार्क में पहले से ही मौजूद थे। उन सब ने जान- बूझकर पंकज को उकसाया और फिर उनके बीच कहासुनी हो गई।

मामला इतना बढ़ गया की उन सभी ने मिलकर पंकज पर लाठी- डंडे बरसाने शुरू कर दिए। जिससे की पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने पंकज की हत्या करने के बाद उसके शव को तालाब में फैंक दिया और फिर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन अपचारिक बालक सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *