गौ तस्करों ने की गौ रक्षा दल के युवक की हत्या, अज्ञात तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Palwal, 30 July 2019

हरियाणा के पलवल में गौ तस्करों ने गौ रक्षा दल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल गौ रक्षा दल का युवक बाइक पर सवार होकर गौ तस्करों का पीछा कर रहा था। इसी दौरान तस्करों ने उस पर गोली चला दी। गंभीर रुप से घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं इस मामले में मृतक युवक के भाई सोनू ने पुलिस को बताया कि उनका 35 वर्षीय गोपाल निवासी गांव सौंदहद गौरक्षक दल से जुड़ा हुआ था। गोपाल ने कई बार गौ तस्करों को पकड़वाने में अहम भूमिका निभाई थी।

सोमवार की शाम को गोपाल घर से बाइक लेकर गया था। उसी दौरान गोपाल को सूचना मिली की होड़ल-नूंह मार्ग पर गौ तस्करों की गाड़ी गुजरने वाली है। जिसमें गऊओं को कैद कर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही गोपाल अपनी बाइक से गौ तस्करों की गाड़ी का पीछा करने लगा। तस्करों का पीछा करते समय वह फोन पर अपने अन्य दोस्तों को तस्करों की सूचना दे रहा था। इसी बीच तस्करों ने उस पर गोली चला दी।

जिससे वह सड़क पर गिर गया। गोली लगने की सूचना मिलते ही परिजन और गौरक्षक दल के काफी सदस्य मौके पर पहुंचे और लहुलुहान गोपाल को होड़ल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने गोपाल की गंभीर हालात देखते हुए पलवल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन पलवल सिविल अस्पताल ले जाने से पहले ही गोपाल की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई सोनू के बयान के आधार पर अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *