सैलून में छेड़छाड़ और मंथली मामले में पीड़िता फिर पहुंची कोर्ट, अब खोले ये राज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 14 Dec, 2019
पंचकूला सैलून में लड़की से छेड़छाड़ और उगाही मामले में अब कार्यवाही तेज हो गई है। इस मामले में आज दोबारा पीड़ित लड़की अपने बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट में पहुंची। पीड़ित लड़की ने दोबारा से बयान दर्ज करवाने की मांग की है। ताकि मामले में सच सामने ला सके।
पीड़ित लड़की ने बताया कि पुलिसवाले ने खुद बचने के लिए उस पर प्रेशर बनाया हुआ है। उसे बयानों से मुकरने के लिए मजबूर किया गया, इसका खुलासा खुद पीड़ित लडकी ने किया है।
शुक्रवार को पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर पंचकूला और इस केस की जांच कर रही आईजीपी भारती अरोड़ा को अपने बयान दर्ज करवाए। वहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपी होमगार्ड और एसएचओ दोनों ही इस मामले में आरोपी है। पीड़िता ने बताया कि शिकायत देने के अगले ही दिन एसएचओ रविकांत और होमगार्ड जश्नलाल सैलून में आ गए थे। उस दिन भी जश्नलाल उससे जबरदस्ती साथ लेकर जाने लगा।
पीड़िता ने बताया कि जश्नलाल ने उसके पति को कहकर उसे बदनाम करने और उसे छोड़ने की धमकी दी। वहीं जश्नलाल की पत्नी भी पीड़िता के घर आई।
जांच में सामने आया है कि पुलिस की ओर से लड़की पर 10 हजार रुपए की जगह 20 हजार मंथली देने के लिए दबाव बनाया गया था।
लड़की के मुताबिक उसे तो होटल तक ले जाने के लिए होमगार्ड जश्नलाल प्रताड़ित करता था। कहता था कि एसएचओ मिलकर खुश हुए तो 10 हजार ही मंथली रहेगी, नहीं तो 20 हजार मंथली देनी पड़ेगी। कई बार जश्नलाल उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहता रहता था।
पीड़िता ने बताया कि जश्नलाल धमकी देता था- मैं पंजा दबा दूंगा। उनकी इज्जत करती थी, लेकिन पैसे भी लेते और छेड़खानी करते। यह बर्दाश्त नहीं था। तंग आ गई। तभी शिकायत दी थी।
इधर दोबारा बयान दर्ज करवाने पहुंची पीड़िता के बयान दर्ज करने से कोर्ट ने मना कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लडकी के पहले बयान दर्ज हो चुके हैं। अब दोबारा बयान दर्ज नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *