पानीपत की इस कॉलोनी के लोगों ने दी है नेताओं को चेतावनी, अगर वोट मांगने आए, तो होगी पीटाई

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 6 August, 2018

चुनाव आने को है और प्रदेश की हर पार्टी सत्ता में आने के लिए लोगों के वोट पाने की पूरी तैयारी कर रही है। जहां हरियाणा में अपनी जीत के लिए सभी पार्टियां लोगों और क्षेत्रों के विकास की बात कर रही हैं, वहीं पानीपत के एक गांव की मोती राम कॉलोनी के लोगों ने चेतावनी दी है कि कोई भी पार्टी या नेता यहां वोट मांगने न आये, वरना मिलेगी पीटाई।

जी हां पानीपत की इस कॉलोनी के लोग सरकार व नेताओं से इतने परेशान हैं कि उन्होंने अपने घरों में नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है। लोगों ने कहा है कि इन नेताओं से हम 4 हाथ जोड़ते हैं, क्योंकि इनके होते हुए कोई विकास नहीं हुआ हैं।

इतना ही नहीं कॉलोनी के लोगों ने ऐलान कर दिया है कि वह इस बार नोटा का इस्तेमाल करेंगे। यह फैसला लोगों ने बिजली, पानी, गली- नाली से हो रही परेशानियों के कारण लिया है। महिलाओं ने तो चेतावनी भी दे डाली है कि अगर कोई यहां वोट मांगने के लिए आएगा, तो उसकी पीटाई होगी।

मोती राम कॉलोनी में लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर चल रहे हैं, इस कारण उन्होंने यह सख्त कदम उठाया है। कॉलोनी की हालत काफी खराब है और काफी समय से कोई भी विकास नहीं हुआ है। बरसात से भी इक्ट्ठा हुए पानी के कारण गंदा पानी जमा हो जाता है, जिससे बचने के लिए लोग घरों के आगे गड्डे खोद रहे हैं। बिजली की तारें भी नीचे लटक रही हैं, जिससे बड़ो के साथ- साथ बच्चों की जान को भी काफी खतरा है, लेकिन कोई भी विकास के लिए नहीं सोचता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *