पानीपत पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2011 मर्डर मिस्ट्री का खुला राज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 30 July, 2018

पानीपत पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मई 2011 की  रात को हुए मर्डर का  खुलासा किया है। बता दें कि गांव जलपाड़ के दलबीर नामक युवक का मर्डर हुआ था। जिसमें कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा था और न हत्या के कारणों का पता चल पाया था।

पुलिस ने बताया कि लूट पाट के लिए 4 लोगों द्वारा दलबीर की हत्या की गई थी। इस मामले में चारों आरोपियों में से एक का एक्सीडेंट हो गया था और उसके मुहं से यह बात निकली थी कि यह मेरे पाप की सजा मिली है।

यह सुनकर मुखबीर ने पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद बाकि के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इन आरोपियों पर पुलिस ने 25 हजार की इनामी राशि भी रखी हुई थी। सभी आरोपी निंबरी गांव के रहने वाले हैं।

डीएसपी जगदीप दून ने जानकारी देते हुए कहा कि 2 मई की रात को गांव निंबरी के 4 युवक शराब के नशे में लुटपाट के इरादे से पैदल जा रहे थे, रस्ते में गांव जलपाड़ गांव का दलबीर मोटर साइकल पर जा रहा था।

चारो ने लुटपाट के इरादे से दलबीर के सिर में डंडा मारा, जिससे वह निचे गिर गया। चारो ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और लुटपाट करके वहां से फरार हो गए।

चारो में से एक आरोपी का एक्सीडेंट करीब 2 माह पहले हो गया था, जिसने उपचार के दौरान यह बात बताई थी की उसे उस हत्या का फल मिला है।  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हत्या में शामिल बाकि तीनों आरोपियों को काबू कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *