नवींद जयहिंद द्वारा आप की कांवड़ यात्रा को पानीपत पुलिस ने रोका, जमकर हुआ हंगामा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 7 August, 2018

हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने भाईचारा कांवड़ यात्रा को निकालने का फैसला लिया था। जिसके तहत आज पानीपत में आप प्रदेश अध्यक्ष नवींद जयहिंद की कावड़ यात्रा को पुलिस ने रोक लिया। जिसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

आप प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि यह सब भाजपा सरकार के कहने पर हो रहा है। उन्हीं के इशारों पर हमारे काफीले को रोका गया है। इस बीच नवीन जयहिंद और पुलिस के बीच में लगातार बहस हुई। उन्होंने सीधा- सीधा भाजपा सरकार पर तंज कसा है।

बता दें कि आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद हरिद्वार से भाईचारा कांवड़ यात्रा लेकर आ रहे थे, जहां पानीपत में पुलिस द्वारा उनको रोका गया था। जिसपर कई देर तक आप कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा भी किया गया।

वहीं पुलिस का कहना था कि उन्होंने रूटीन चैंकिंग के चलते ही यह काफीला रोका था, इसके अलावा न तो उन्हें किसी ने ऐसा करने को बोला था और न ही उनका कोई गलत अद्देश्य था।

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आप कार्यकर्ताओ को शांत करवाया और कावड़ यात्रा को आगे जाने दिया। पुलिस डीएसपी जगदीप दून ने कहा कि उन्होंने सिर्फ रूटीन चेकिंग के लिए रोका था, जिस पर आप कार्यकर्ताओ ने हंगामा शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *