पानीपत में पुलिस कर्मचारियों का बड़ा फेरबदल, पूरे थाने के कर्मचारी एक साथ बदले

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 25 Dec, 2018

पानीपत में थर्ड डिग्री देकर करने करने के मामले में पुलिसकर्मियों पर आरोप लगने के बाद पूरे थाने के ही कर्मचारी बदल दिये हैं। थानों के इतिहास में पहली बार ऐसा फेरबदल हुआ है जिसमें इतने बड़े स्तर पर पुलिस कर्मचारियों के तबादले किये गए हैं।

पानीपत के एसपी ने पुलिस द्वारा थर्ड डिग्री देकर हत्या करने के मामले में नामजद सीआइए टू प्रभारी योगेश कुमार को बदलने के साथ-साथ पूरा थाना ही बदल दिया है। यहां पर एसपी ने 88 पुलिस कर्मचारियों के एक साथ तबादले किये गए हैं।

एसपी ने यहां पर सीआइए-1 के पूरे स्टाफ को बदलकर सीआइए-टू में लगा दिया है। सब-इंस्पेक्टर किरण के सेक्टर-11, 12 चौकी इंचार्ज के ऑर्डर कैंसिल कर उनको मॉडल टाउन थाने में जांच अधिकारी बना दिया है। यहां पर सब-इंस्पेक्टर राजेश चौकी प्रभारी रहेंगे।

सीआइए-वन और टू इधर-उधर

एसआइ तकदीर को सीआइए-वन से समालखा थाने में जांच अधिकारी लगाया है। सीआइए-वन में तैनात ईएएसआइ इंद्र, विनोद, जवाहर, अशोक, ईएचसी प्रमोद, एचसी चंद्रपाल, सुशील, सिपाही परविंद्र व सन्नी को सीआइए-टू में लगाया है।

सीआइए-3 में तैनात ईएचसी हंसबीर व साइबर सेल में तैनात सिपाही राजेश को सीआइए-टू में लगाया है।

सीआए-टू में तैनात एएसआइ कृष्ण को सीआइए-3, ईएएसआइ धर्मबीर को थाना चांदनी बाग, हवलदार मनबीर को किला थाना, हवलदार रवींद्र को थाना मॉडल टाउन, ईएचसी सतीश व धर्मबीर को थाना मॉडल टाउन में लगाया है। अमित को सीआइए-टू से साइबर सेल में लगाया है। पुलिस लाइन से इएएसआइ शमशेर को सीआइए-3 में लगाया है।

थाना शहर में तैनात एसआइ राजपाल, एएसआइ दिलबाग, हवलदार राजेश व हवलदार अनिल को सीआइए-वन में लगाया है। एक्साइज स्टाफ से एसआइ रकम सिंह, हवलदार दलेल, इएचसी संजीत व इएचसी संजय को सीआइए-वन में लगाया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *