अब से कैथल में भी बनेगा पासपोर्ट, सांसद सैनी ने किया उद्घाटन

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Kaithal (5 April 2018)

कैथलवासियों को अब पासपोर्ट के लिए करनाल और अम्बाला के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। अब अपने जिले में ही उन्हें पासपोर्ट सम्बन्धी सेवाएं मिल सकेंगी। कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कैथल के पुराने डाकघर में पासपोर्ट सेवा केंद्र के उदघाटन किया है।

उन्होंने कहा कि लोगों के नजदीक से नजदीक और आसान से आसान तरिके से पासपोर्ट मिल सके इसके लिए कैथल में ही पासपोर्ट सेवा केंद्र का उदघाटन किया है। अब इससे युवा काम के लिए और पढ़ने के लिए विदेश में जा सकेंगे। जिससे रोजगार व पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

उन्होने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भारत बंद के नाम पर हुए उत्पात की निंदा की। उन्होंने कहा कि वैसे तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते है, लेकिन कही ऐसा ना हो की सदियों से प्रताड़ित लोग अवहेलना का शिकार हो जाएं। इसमें राजनीतिक लोग घुसे हुए है।

वो चाहते थे कि इस सरकार का बंटाधार करें और इस समाज को इनसे नाराज करें। कहीं ना कही लोगों ने राजनितिक चिंगारी इसमें सुलगाई है। उन्होंने बात को जाट आरक्षण की तरफ घुमाते हुए ये कहा कि कुछ लोग तो धारा 144 का उलंघन करते हुए महीना महीना बैठे रहे लेकिन उनको किसी ने चेतावनी तो दूर ‘ए’ तक नहीं बोला।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *