कब्जा हटवाने खेतों में गया था पटवारी, गोली मारकर कर दी हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 14 August, 2018
साइबर सिटी गुरुग्राम के मानेसर इलाके में सरकारी खेतों से कब्जा हटवाने गए एक सरकारी अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई फायरिंग में सरकारी अधिकारी का ड्राइवर भी घायल हुआ हैं घायल ड्राइवर को मानेसर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।
 
गुरुग्राम के मानेसर के सेक्टर 1 इलाके की यह घटना है। जहां पर सरकारी जमीन पर ग्रामीणों ने अवैध रुप से कब्जा किया गया हुआ है और यहां पर फसल लगा रखी है।
आज सरकारी पटवारी और ड्राइवर कब्जे की जमीन पर कब्जा हटवाने के लिए गए थे लेकिन यहां पर करीब दो बजे अचानक कुछ लोग आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें पटवारी ईश्वर सिंह को दो गोलियां लगी जबकि ड्राइवर वीरेंद्र के हाथ में एक गोली लगी।
इस घटना में पटवारी ईश्वर सिंह की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौैत हो गई जबकि ड्राइवर को रॉकलैंड अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।
मृतक 52 वर्षीय ईश्वर सिंह एचएसआईआईडीसी यानी हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में पटवारी के पद पर तैनात थे और मानेसर में यह दर्जनों एकड़ ऐसी जमीन है जो कि सरकारी है और जिस पर ग्रामीणों ने अवैध कब्जा करके बाजरे की खेती करनी शुरू कर दी थी इसी जमीन पर कब्जा लेने के लिए ईश्वर सिंह अपनी टीम के साथ आए थे।
गुरुग्राम में सरकारी अधिकारी की गोली मारकर किसने हत्या कि यह तो अभी तक नहीं पता चल पाया है लेकिन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बड़ी बात यह है कि जिस समय पटवारी ईश्वर सिंह इस जमीन पर कब्जा लेने आए थे उस समय उन्होंने किसी सुरक्षा की मांग नहीं की थी इसीलिए उनकी टीम के साथ कोई पुलिस कर्मचारी भी नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *