Home Breaking बीजेपी विधायक को लोगों ने घेरा, दुकान में जाकर छुड़ाया पीछा, विधायक की कमीज फ़टी

बीजेपी विधायक को लोगों ने घेरा, दुकान में जाकर छुड़ाया पीछा, विधायक की कमीज फ़टी

0
0Shares

Vinod saini, Yuva Haryana

Hisar, 06 August, 2018

हिसार में हनासमैंट के विरोध में तीन दिन से धरने पर बैठे सेक्टर 16-17 लोगों ने हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता का घेराव व धक्का मुक्की की गई। इस मामले में 17 लोगो के नामजद लोगों से सहित 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इस मामले में एसोसिएशन के प्रधान जितेद्र श्योराण सहित 6 लोगो ंको गिरफ्तार किया है। इसी के विरोध मे सेक्टर वासियों ने देर रात को सिविल लाइन थाने के घेराव भी कर दिया जिसके चलते तनाव पूर्ण माहौल बना रहा।

 

थाने के बाहर हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस तैनात की गई। सेक्टर वासी महिलाओ ने भी विधायक डा. कमल गुप्ता के खिलाफ भी दुरव्यवाहर की शिकायत दी गई है।

महिलाओं का कहना था कि विधायक के  खिलाफ भी कार्यवाही की जानी चाहिए। देर रात को सेक्टर वासी सिविल लाइन थाने के बाहर बैठे रहे और लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारे बाजी करके रोष व्यक्त किया।

इसी दौरान डीएसपी जितेदं खकटड भी मौके पर पहुचें और लोगों से बातचीत की। सेक्टर वासियों की प्रशासन से मांग है कि जो लोग पकडे है उन्हे रिहा किया जाना चाहिए।

सेक्टर वासियों का कहना था कि पुलिस ने गलत तरीके से मामला दर्ज किया है इसलिए पकडे गए लोगों को रिहा किया जाना चाहिए। लोगों का कहना था कि हनासमेंट कलकूलेशन नही की जाती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

प्रधान की पत्नी सुमन श्योराण ने विधायक डा. कमल गुप्ता के खिलाफ भी थाने में शिकायत दी है। शिकायत में आरोप लगाया कि सेक्टर वासी मांगं को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे जब एमएलए घर से से निकलते तो महिलाओं ने उन्हें कैल्कूलेशन जल्द करवाने का आग्रह किया।

शिकायत मे आरोप लगाया कि वे महिलाओं के साथ दुरव्यवाहर करने लगे और अपशब्द भी बोले। जब विरोध किया तो महिलाओं को धमकी देते हुए मेरा कर्ता खीचा गया जो फट गया। इस घटना को लेकर वह बेहोश हो गई। उनकी मांग है कि इस मामले पर विधायक के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

देश में एक साल तक सरकार नहीं करेगी कोई खर्चा, वित्त मंत्रालय ने जारी किए आदेश

Yuva Haryana, Chandigarh कोरोना संक&…