ATM लूटने की कोशिश करते युवक को लोगों ने दबोचा, जमकर की धुनाई

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 10 Sep, 2018

रेवाड़ी में ATM मशीन से लूट की वारदातें लगातार सामने आ रही है। ATM मशीन से बैंक द्वारा सिक्योरिटी गार्ड हटाए जाने पर यह और भी बढ़ रही हैं। इसी के चलते आज फिर एटीएम से लूट की कोशिश कर रहे एक युवक को लोगों ने दबोच लिया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की।

दरअसल हुआ यूं कि रेवाड़ी के महाराणा प्रताप चौक स्थित SBI बैंक के बाहर एक ATM लगा हुआ है। इस ATM पर दोपहर करीब 12 बजे एक युवक लूट की कोशिश में घुसने लगा, लेकिन जब उससे ATM का गेट नहीं खुला तो उसने पत्थर मारकर ATM का शीशा तोड़ डाला।

शीशा टूटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने युवक को दबोच लिया। लोगों ने पहले पकड़े गए युवक की जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पकड़ा गया युवक महेंद्रगढ़ जिले के गांव सेहलंग का रहने वाला बताया गया है।

मगर कुछ भी हो, ATM मशीनों के बाहर सिक्योरिटी गार्ड हटा लिए जाने के बाद लूट की वारदातें लगातार सामने आ रही है। इस पर न तो बैंक और ना ही जिला प्रशासन ने अभी तक कोई संज्ञान लिया है। अब देखना होगा कि जिला प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई अमल में लाते हैं।