पलवल में लोगों के गुस्से का शिकार हुए विधायक टेकचंद और मूलचंद शर्मा, लोगों ने खूब सुनाई खरी खोटी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Bhagat Tewtiya, Yuva Haryana
Palwal, 28 July, 2018
पलवल के मांगकौल गांव के 25 वर्षीय युवक की देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इसको लेकर पुलिस ने शव की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम भी करवाया । इस दौरान सही पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आने से परिजन गुस्साए हुए थे।
तभी पृथला से स्थानीय विधायक टेकचंद शर्मा मृतक के परिजनों का हाल जानने के लिए पहुंचे लेकिन यहां पर विधायक को मृतक के परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। यहां पर पहुंचते ही परिजनों ने अपनी भड़ास विधायक पर निकाली और खूब खरी खोटी सुनाई। जिसके बाद वो वहां से चले गए। लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ जिसके बाद हंगामा हुआ तो बल्लभगढ़ से विधायक मूलचंद शर्मा भी वहां पहुंचे लेकिन उनको भी परिजनों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताई है, जिसके चलते विरोध कर रहे हैं। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूरा हंगामा किया। परिजनों ने गांव के ही छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है जिसके बाद पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।
थाना सदर प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया की गांव मांदकौल निवासी सुशील ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि मेरा छोटा भाई 25 वर्षीय गौरव सीकरी स्थित एपीएल कंपनी में काम करता है। कंपनी से छुट्टी होने के बाद 8 साढे 8 बजे तक घर आ जाता है। शुक्रवार 27 जुलाई को गौरव ने अपनी पत्नी शशी को फोन किया और कहा की वह 8 बजे तक घर आ जाएगा।  रात को साढे 8 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी शशी ने मोबाइल पर कॉल की। मोबाइल का स्विच ऑफ आने पर परिजनों ने तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।
शनिवार सुबह तलाश करते हुए करीब साढे पांच बजे गौरव का शव मोहित के खेत में खडी ज्वार की फसल के किनारे पर मिला। मरने की खबर सुनकर देवदत्त व रामबीर ने बताया की उसने रात साढे 8 बजे गौरव को सडक़ पर खड़े देखा था। गौरव को पूछा की यहां क्यों खडा है तो उसने बताया की मुझे मोहित, जगबीर, ललित, जगदीश, सुखदेव, वासुदेव ने रोका हुआ है।
आरोप है कि गौरव की हत्या इन्हीं लोगों ने दुर्गादत की हत्या का बदला लेने की नीयत से पुरानी रंजिश को लेकर की है।
एसएचओ ने बताया की गौरव की हत्या के आरोप में  मोहित, जगबीर, ललित, जगदीश, सुखदेव, वासुदेव के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज कर लिया है।  अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
वहीं 25 वर्षीय गौरव नामक युवक के पोस्टमार्टम में मौत का स्पष्ट कारण नहीं बताने पर पुलिस और पृथला से बीएसपी विधायक टेकचंद शर्मा को गुस्साएं लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई।मामला तूल पकडते देख करीब 3 बजे डीएसपी अभिमन्यु लोहान, डीएसपी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ सिविल अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिजनों ने अपना पक्ष रखते हुए हत्या बताते हुए आरोपियों को पकडने और कार्रवाही करने की बात कही।
डीएसपी सुरेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और लोगों को विश्वास दिलाया की कार्रवाही होगी। इसी दौरान बल्लभगढ से बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा के भाई आए तो लोगों ने गुस्सा जाहिर किया।लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पृथला से विधायक टेकचंद शर्मा लोगों के बीच आ पुहंचे।
गुस्साएं लोगों टेकचंद शर्मा को खूब खरी खोटी सुनाई। लोगों ने विधायक को आने वाले चुनावों में देख लेने की धमकी दी। कई लोगों ने अशोभनीय और असंसदीय भाषा का प्रयोग भी किया। लोगों के जोर-जोर से चिल्लाने और देख लेने की धमकी देने के दौरान विधायक चुपचाप सुनते रहे। पांच मिनट पुलिस अधिकारियों से बात कर वापस लौटने लगे। वापस लौटते समय भी विधायक के खिलाफ जमकर जहर उगला। इस बारे में विधायक का पक्ष जानने के लिए जब पूछा गया तो वे बिना बोले चल दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *