Home Breaking तोशाम खानक में अव्यवस्थाओं को लेकर बिफरे लोग, ओवरलोडिंग और असमान वितरण का लगाया आरोप

तोशाम खानक में अव्यवस्थाओं को लेकर बिफरे लोग, ओवरलोडिंग और असमान वितरण का लगाया आरोप

0
0Shares
Amit Sharma, Yuva Haryana
Tosham, 14 Sept, 2018
तोशाम खानक में खनन करने वाली सरकारी कम्पनी एच एस आई आई डी सी पर क्षेत्र के लोगो ने जानबूझकर ओवरलोड माल भरने, खनन में अनियमित्ताए बरतने पत्थर का समान वितरण ना करने के गंभीर आरोप लगाये हैं। खानक के लोगों का कहना है कि जहा प्रदेश में ओवर लोड पूरी तरह बंद किया जा रहा है वहीं सरकारी कम्पनी एच एस आई आई डी सी के अधिकारी और कर्मचारी जानबूझकर गाड़ियों में ओवर लोड माल भर रहे हैं।
लोगों ने इस सबंध में पूरी तरह सबूत दिखाते हुए कम्पनी द्वारा जारी रशीदों को दिखाया और कहा कि इस वजह से कुछ ही गाडि़यों को पत्थर मिलता है तथा बाकि गाड़ी चालक रोज खाली खड़े होकर निकल जाते हैं। उन्हे बुरी तरह से पक्षपात का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही खानक में कम्पनी द्वारा कुछ नाके लगाकर लोगों अधिक पत्थर दिये जाते हैं जबकि अधिकतर लोगों को बहुत कम पत्थर मिलते हैं जिससे आम गाड़ी मुसिबतों का सामना करना पड़ रहा है।
लोगों ने आरोप लगाया कि ओवर लोड डालकर खुद ही कम्पनी के अधिकारी नियमों का उल्लधन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि माल को लोड करने वाली कम्पनी के एस सी कम्पनी से सम्बधित कैसर मालिकों भी विशेष नाका  के द्वारा माल सप्लाई किया जा रहा है। जो पूरी तरह गलत है।  खनन के लिए  रास्ते भी अच्छी तरह कम्पनी नहीं बना रही है उधर एच एस आई आई डी सी के प्रोजेक्ट मैनेजर अनुराग गहलोत का कहना है कि कम्पनी नियमों से काम कर रही है और कोई गलत काम नहीं किया जा रहा है ओवर लोड पर अकुंश लगाया जाएगा।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अब आसानी से मिल सकेगा कार के बदले लोन, जानें क्या है पुरी प्रक्रिया

Yuva Haryana, Chandigarh अगर आप पैसो…