50 हजार का ईनामी बदमाश पिपली गांव का सरपंच गिरफ्तार, जिम में युवक की हत्या के बाद थी तलाश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा सरकार-प्रशासन हरियाणा
सोनीपत पुलिस ने हाल ही में सरपंच में आए पिपली गांव के पूर्व सरपंच को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जिसने एक युवक की इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उस युवक ने सरपंच के खिलाफ एक आरटीआई लगाई थी।
हत्या की वारदात से बाद से यह शख्स फरार था और पुलिस ने इस पर 50 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित कर रखा था। यह शख्स गांव का सरपंच था जिसे प्रशासन ने कुछ दिन पहले ही सस्पैंड किया है। 
24 जून को दलजीत निवासी पिपली ने थाना खरखौदा में शिकायत दी थी कि उसके भतीजे आशीष उर्फ आशू की रामनिवास व दो अन्य व्यक्तियो ने रामपुर स्थित जिम मे गोली मारकर हत्या की है।
एस.आई.टी. शाखा सोनीपत की टीम ने आरोपियों की खोजबीन करते हुये घटना के मुख्य आरोपी 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश रामनिवास को सुखदेव ढाबा जी.टी. रोड मुरथल से स्कार्पियो गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तारी के बाद शुरुआती पूछताछ में आरोपी पूर्व सरपंच ने अपने गुनाह को कुबूल कर लिया है और कहा है कि उसके खिलाफ आरटीआई लगाने की रंजिश को लेकर उसने इस घटना को अन्जाम दिया था।
गिरफ्तार आरोपी को कल न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा। शीघ्र ही घटना मे संलिप्त अन्य आरोपियो को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
घटना से जुड़ी पहले की खबरें पढ़ें >>
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *