पुणे में रही रेवाड़ी के खिलाड़ियों की धूम, 4 गोल्ड जीतकर किया प्रदेश का नाम रोशन

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 29 Oct, 2018

हरियाणा के खिलाड़ियों का जादू महाराष्ट्र के पुणे में भी खूब चला। भारतीय मिशन ओलंपिक खेल संघ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय प्रतियोगिता में रेवाड़ी के खिलाड़ियों ने 4 गोल्ड जीतकर देशभर में एक बार फिर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

बता दें कि 23 से 25 अक्तूबर तक पुणे में आयोजित 3 दिवसीय खेल प्रतियोगिता में हरियाणा के रेवाड़ी से राष्ट्रीय स्कूल खंडोडा के छात्रों ने हिस्सा लिया, जिसमें बावल की रहने वाली नीतू ने बॉक्सिंग में गोल्ड, सिरिहानी अलवर से तानिया ने लॉन्ग जंप में गोल्ड, बालावास जाट से संदीप ने रेस्लिंग में गोल्ड व रेवाड़ी से प्रियांशू ने रेस्लिंग में गोल्ड मेडल अपना नाम किया।

आज गोल्ड जीतकर रेवाड़ी पहुंचने पर सभी खिलाडियों का जोरदार भव्य स्वागत किया गया। सभी खिलाड़ियों ने इसका श्रय अपने गुरुजनों व माता-पिता को दिया।

उन्होंने कहा कि आगे बढ़ने के लिए जिस तरह संघर्ष करना जरूरी होता है, उसके साथ ही सही मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है, जो हमें गुरुजनों व परिवार से मिली है। आज हम बहुत खुश हैं कि हमने रेवाड़ी के साथ प्रदेश का नाम देशभर में रोशन किया है। उन्होंने बताया कि अब उनका लक्ष्य ओलंपिक में पदक लाने का है, जिसके लिए वे अब कड़ी महेनत करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *