9 अक्टूबर को पीएम मोदी तो 01 नवंबर को अमित शाह आएंगे हरियाणा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 04 Oct, 2018

हरियाणा में होने वाली दो बड़ी रैलियों को लेकर अब केंद्रीय नेतृत्व के वरिष्ठ नेताओं के बतौर मुख्यतिथि पहुंचने को लेकर अब साफ हो गया है। नौ अक्टूबर को सांपला में सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पहुंच रहे हैं। वहीं एक नवंबर को सरकार के चार साल पूरे होने पर करनाल में होने वाली रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच रहे हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी आगामी 9 अक्टूबर को हरियाणा में आ रहे हैं और वे इस दिन दीन बंधु छोटू राम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे तथा वे बढ़ही में 160 एकड़ में बनने वाली रेलवे कोच फैक्टरी की आधारशिला भी रखेंगे।

आज हरेरा के एक कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताया कि सर छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। उन्होने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।

हालांकि इससे पहले मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और एक नवंबर को करनाल में होने वाली रैली को लेकर न्यौता दिया था लेकिन उसके दो दिन बाद ही सांपला में छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण को लेकर केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह पहुंच गए और प्रधानमंत्री ने नौ अक्टूबर को सांपला आने के लिए हां कर दी।

ऐसे में अब प्रधानमंत्री का दोबारा से हरियाणा आना निश्चित नहीं है, इसलिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करनाल में सरकार के चार साल पूरे होने पर रैली में शिरकत करेंगे।