PM मोदी ने टवीट कर मनु भाकर, मुस्कान और अनीश भनवाला को दी बधाई

Breaking खेल देश बड़ी ख़बरें युवा हरियाणा

Yuva Haryana,

Jhajjar, (02-04-2018)

सिडनी में खत्म हुए आईएसएसएफ जूनियर वर्ल्ड कप में शान्दार प्रदर्शन से सभी को चकित करने वाली झज्जर की बेटी और देश की उभरती शूटर मनु भाकर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी उपलब्धि के लिए अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बधाई दी है।

Manu Bhakar

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए मनु की उपलब्धियों का जिक्र किया और कहा कि आईएसएसएफ विश्वकप के पदक विजेताओं में सबसे युवा मनु भाकर का शानदार प्रदर्शन अविस्मरणीय रहा है। हरियाणा से संबंध रखने वाली मनु ने दो वर्ष पूर्व ही शूटिंग में अपना कॅरिअर आरंभ किया और इतने कम समय में वह देश की एक होनहार एथलीट के तौर पर उभरकर आई है।

Muskan Bhanwala

पीएम के ट्वीट के बाद मनु भाकर के पिता रामकिशन भाकर ने कहा कि आज उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया है क्योंकि उनकी बेटी को लेकर पीएम ने भी प्रशंसा की है। उनके लिए इससे गर्व की बात और क्या हो सकती है। बता दें कि मार्च माह में मैक्सिको की रिजवी सिटी में हुई चैंपियनशिप और ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुई जूनियर वर्ल्डकप में मनु भाकर ने एक के बाद एक 6 गोल्ड मेडल अपने नाम किए।

Anish Bhanwala

प्रधानमंत्री ने मनु के साथ साथ करनाल के भाई बहन मुस्कान और अनीश भनवाला को भी अलग से ट्वीट कर खूब प्रशंसा की और बधाई दी। बता दें कि मुस्कान और अनीश ने भी आईएसएसएफ जूनियर वर्ल्ड कप में शान्दार प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक हांसिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *