कांग्रेस को न तो जवानों के सम्मान की फिक्र है और न ही किसानों के सम्मान की चिंता- पीएम मोदी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 8 May, 2019

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी फतेहाबाद में रैली करने पहुंचे, जहां उन्होंने सीधे तौरे पर कांग्रेस पर जुबानी हमला कर डाला। मोदी ने कहा कि न तो कांग्रेस को जवानों के सम्मान की फिक्र है और न ही किसानों के सम्मान की चिंता। मोदी ने यहां तक कह डाला कि इन्होंने तो किसानों की जमीन पर भी भ्रष्टाचार की खेती की है।

प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कहा कि जब दिल्ली में इनकी सरकार थी, तो इन्होंने कौड़ियों के भाव जमीन हथियाने का काम किया। उन्होंने कहा कि किसानों को लूटने वालों को मैं चौकीदार कोर्ट तक ले गया हूं। वह जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं और ईडी के दफ्तरों में अपने जूते घीस रहे हैं।

मोदी ने कहा कि वे मानते हैं कि हम शाहंशाह हैं, जिन्हें कोई हाथ भी नहीं लगा सकता। उन्होंने कहा कि मैं इन लोगों को जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, बस इस बार आशीर्वाद दे दीजिये। आने वाले समय में मैं यह कर दूंगा, बस आपका आशीर्वाद चाहिये। मोदी ने कहा कि देश को जिन्होंने लूटा है, उन्हें लौटाना भी पड़ेगा।

पीएम मोदी ने रक्षा को लेकर कहा कि जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर सकता, क्या दुनिया उसकी बात सुनेगी ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक बार भी रक्षा नीति की घोषणा नहीं की। 2014 से पहले पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था। केंद्र की सरकार बयान देती है। उन्होंने कहा कि आपने जो मजबूत सरकार बनाई और ताकत दी, तभी आज हमारे जवान आतंकियों के अड्डे में घुसकर उन्हें मारकर आते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले सर्जिकल सट्राइक जमीन से, तो दूसरी हवाई के रास्ते से की गई। हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। जो आतंकी हमें डराते थे, अब वह दुबक कर बैठे हैं।

पीएम मोदी ने कर्नाटक से कांग्रेस पार्टी के सीएम के बयान पर कहा जिसमें उन्होंने कहा था कि जिन युवकों को दो वक्त की रोटी नहीं मिलती और जो भूखे होते हैं, वे पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं। मोदी ने हरियाणा के जवानों से जोड़कर कहा कि क्या आप सभी को कांग्रेसी सीएम के इस बयान पर गुस्सा नहीं आया?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *