रोहतक पहुंचे पीएम मोदी ने कहा आपका हर वोट मोदी के खाते में जायेगा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Rohtak, 10 May, 2019

पीएम नरेंद्र मोदी आज रोहतक में रैली करने पहुंचे, जहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में आपके मध्य आया था , मैने वायदा किया था कि आपको झुकने नहीं दूंगा, आज सन्तोष है कि मैंने आपकी शिक्षा का पूरा मान सम्मान रखा है।

मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया मे भारत की अर्थव्यवस्था सबसे तेजी से विकसित हो रही है। हम 11 से अब छठे स्थान पर पहुंचे हैं। ट्रेन से लेकर मोबाइल फोन तक देश मे बन रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज भारत ने जल, थल, नभ के बाद अंतरिक्ष मे सर्जिकल स्ट्राइक की है, बीते 5 साल में जो कुछ भारत ने हासिल किया, वो सब कुछ आपके एक वोट ने किया है।

पीएम ने कहा कि हरियाणा के मजबूत इरादों ने यह सब कुछ किया है। आपने 2104 में मजबूत, ईमानदार सरकार न बनाई जाती तो यह सम्भव नहीं होता। मेरी नियत पर 130 करोड़ लोगों की नीति पर जनता का विश्वास मिला है। आपका आशीर्वाद लेने के लिए फिर एक बार यह आपका चौकीदार आशीर्वाद लेने आया है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल कैसे देश चलाया, उनमें अहंकार भरा हुआ है। उनके राज में गरीब गरीब होता रहा, भ्रष्टाचार बढ़ता रहा, काला धन अर्थव्यवस्था में घुसता रहा। कांग्रेस मलाई खाती रही या मूकदर्शक बनी रही। कांग्रेस असंवेदनशील रही है है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता 1984 के दंगों पर कहते हैं 84 का दंगा हुआ तो हुआ। यह नेता गांधी परिवार का करीबी है, रोज का उठना बैठना है औऱ उनका राजदार है। उन्होंने कल टीवी के सामने साफ साफ बोल दिया। आपके लिए दिल्ली में हत्याएं हुई, लेकिन ये कह रहे हैं, हुआ सो हुआ।

उन्होंने कहा कि सैंकड़ो सिक्खों को टायर जलाकर मार दिया गया, हजारों सिक्खों के घर जला दिया गया, सिक्खों को अपने परिवार छोड़कर भागना पड़ा। हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश में भी निशाना बनाए गए। कांग्रेस पर दंगों में शामिल होने का आरोप लगा, ऐसे कर्मों को वजह से 21वीं में 44 सीटों पर लाकर खड़ा कर दिया।

मोदी ने कहा कि सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने के लिए लोगों का अपमान किया जाता है, भाखड़ा नंगल डेम की सोच चौधरी छोटूराम की थी, लेकिन उनका नाम तक नहीं लिया गया। जब एक ही वंश, एक ही परिवार का मान-सम्मान होता है, तो हरियाणा इसे नहीं भूलना है।

रोहतक की रेवड़ी मशहूर हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार रेवड़ी की तरह नौकरी बांटती थी और बेचती थी, लेकिन मनोहर सरकार ने इस खेल को बंद कर दिया। नामदार के रिश्तेदार ने पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मिलकर क्या क्या गुल खिलाएं हैं, कौड़ियों के दाम जमीन ली किसानों की और भ्रष्टाचार की खेती की। कांग्रेस ने किसान के साथ जवानों को भी नहीं छोड़ा ।

पीएम ने कहा कि नेशनल वार मेमोरियल, पुलिस मेमोरियल पर धोखा दिया, लेकिन हमने बनवाया। ये लोग राष्ट्र नीति, राष्ट्रीय सुरक्षा पर कभी बात नहीं करते। पानीपत समझौता ब्लास्ट के आतंकियों को भगाकर बेकसूर हिंदुओं को फंसाया गया। 214 से पहले तक आतंकी हमला करते रहे, कांग्रेस चुप रही। अब हमपर हमला होगा, तो गोली का जवाब चौकीदार गोला से देगा।

मोदी ने कहा कि आप आतंकी को सपोर्ट करोगे, तो हम आपके घर मे घुसकर मारेंगे। हरियाणा का नमक खाया है मैंने, आज हम उन्हें घर में घुसकर मारते हैं।

आज पाकिस्तान अकेला पड़ गया है, हरियाणा के युवाओं ने तिरंगे की शान को ऊंचा रखा है। खिलाड़ियों का हौंसला बड़ा है। सबका साथ-सबका विकास के लिए कृतसंकल्पित है भाजपा। आपका जीवन आसान करने के लिए काम किया जा रहा है। आपका हर वोट मोदी के खाते में जायेगा। जितना ज्यादा वोटिंग करोगे, उतने ज्यादा वोट मोदी के खाते में जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *