सरकार के 4 साल पुरे होने पर प्रधानमंत्री पहुंचेंगे हरियाणा, साथ ही फूंकेंगे चुनावी बिगुल

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

सरकार की 4 साल की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

26 अक्तूबर को भाजपा सरकार को चार साल पूरे हो जाएंगे। जिसके बाद 28 अक्तूबर को पार्टी करनाल में एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस रैली में लाने की तैयारी है। भाजपा हरियाणा में जीत हासिल करने के लिए अगले चार महीने तक न केवल आमजन को बदलाव का अहसास करवाएगी, बल्कि कार्यकर्ताओं में भी जोश भरा जाएगा।

28 अक्टूबर को करनाल में प्रदेशस्तरीय रैली के साथ चुनावी बिगुल  भी फूंका जाएगा।साथ ही जिलास्तर पर महिला सम्मेलनों का आयोजन कर महिलाओं से जुड़ी योजनाओं पर चर्चा होगी।और अक्टूबर  में ही शक्ति केंद्र स्तर पर सम्मेलन होगा और नवंबर  में बूथ स्तर पर सम्मेलन प्रदेश में आयोजित किए जाएंगे।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन 25 दिसंबर को सुशासन दिवस पर बूथ पर पंजीकृत कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन 25 सितंबर तक सेवा सप्ताह आयोजित किया जाएगा, जिसमें स्वास्थ्य जांच शिविर, पौधरोपण आदि आयोजनों के साथ आयुष्मान भारत अभियान के बारे में भी आमजन को जागरूक किया जाएगा।

पार्टी के चार साल के कामकाज की समीक्षा कर प्रधानमंत्री एक बार फिर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल का चेहरा जनता के सामने कर सकते हैं।  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले ही रोहतक में यह घोषणा कर चुके हैं कि 2019 में भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार मनोहर लाल ही होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *