सीएम के रोड शो में जेब कतरों की बल्ले- बल्ले

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Suman Kashyap, Yuva Haryana

Haryana, 04-05-2018

रोहतक में सीएम के रोड शो से भाजपा को कोई फायदा हुआ या नहीं, यह तो बाद में पता चलेगा। लेकिन इस रोड में कई भाजपाईयों को काफी नुकसान हुआ। पुलिसकर्मियों की कड़ी सुरक्षा के बाद भी 23 भाजपा नेताओं की जेब कट गई।

जी हां, आपको बता दें कि रोड शो के दौरान कमांडो के अलावा 600 पुलिस जवान उनकी सुरक्षा में रोड शो के दौरान तैनात थे। इतनी सुरक्षा के बावजूद भी कभ नेताओं के पर्स चुरा लिएतो कईयों के मोबाइल फोन और पैसे निकाल लिए। गोहाना अड्डा पर अक आरोपी को भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी विजय कुमार ने अपना पर्स चुराते दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

ऐसे में भाजपा के पार्षद अशोक खुराना ने जेब से मोबाइल चोरी होने पर कहा कि एक ओर जहां पुलिस, पार्टी के कार्यकर्ताओं को सीएम के पास जाने से रोक रही थी, वहीं चोरों के पकड़ने में लापरवाह की। इतनी फोर्स किस काम की।

आपको बता दें कि अग्रसेन चौक पर पूर्व पार्षद अशोका सिक्का की जेब से 1.67 लाख और अन्य कई जरूरी कागजात चोरी हो गए। कलानौर निवासी तिलकराज के भिवानी स्टैंड पर जेब से 17 हजार रूपये चोरी हो गए। भाजपा के जिला सचिव जोगेंद्र पंवार की जेब से 3700 रूपये निकाल लिए। कुल मिलाकर भाजपा के 23 कार्यकर्ताओं की जेब इस दौरान काट ली गई।

आपको यह भी बता दें कि लापरवाही का ऐसा ही मामला सूरजकुंड मेले के पहले दिन उद्घाटन कार्यक्रम में सामने आया था। जहां कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश और हरियाणा के कई अधिकारियों के मोबाईल चोरी हे गए थे। इससे यह साबित हो गया था कि सुरक्षा को लेकर काफी लापरवही बरती गई थी।

1 thought on “सीएम के रोड शो में जेब कतरों की बल्ले- बल्ले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *