रोहतक में छात्र की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 4 May, 2018
रोहतक में लॉ के छात्र की हत्या में शामिल शातिर अपराधी विक्की बॉक्सर समेत सभी हत्या आरोपी पकड़ लिए गए हैं। यह हत्या 23 अप्रैल को हुए एक झगड़े की वजह से हुई। बॉक्सऱ का पुराना ऑपराधिक रिकॉर्ड है और उस पर हत्या समेत 8 आपराधिक केस दर्ज हैं। 
 
झज्जर के दूबलधन माजरा के वीरेंद्र की 2 मई की रात को रोहतक में हत्या कर दी गई थी। वह छोटूराम कॉलेज ऑफ लॉ में प्रथम वर्ष का छात्र था। रात करीब 10 बजे वह अपने चचेरे भाई अंकित और दोस्त विकास, चांदवीर व अमित के साथ शीला बाईपास स्थित नवभारत कैंटीन पर खाना खाने के लिए आया था। खाने के बाद वे जैसे ही बाहर निकला तो एक कार में सवार होकर आए गैंगस्टर विक्की बॉक्सर ने हत्या कर दी थी। उसके साथ 4 अन्य युवक भी थे।
 
एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि 23 अप्रैल को वीरेंद्र का एक युवक दीपक उर्फ गुरू के साथ झगड़ा हुआ था। 25 अप्रैल को समझौते के लिए हुई बातचीत सफल नहीं हुई। इसी के चलते 2 मई को विक्की बॉक्सर ने वीरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय विक्की के साथ विजय बॉक्सर, अमन भैंसवाल, राहुल राठौड़ व दीपक उर्फ गुरू भी थे। उन्होंने कहा कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। 
 
Read This News Also>>>>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *