सास और ड्राइवर की हत्या करने की फिराक में था यह शख्स, पुलिस ने बीच रास्ते में दबोचा

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Bhiwani, 05 August, 2018

भिवानी एंटी व्हीकल पुलिस टीम ने चौकसी दिखाते हुए दो लोगों की हत्या होने से बचा लिया । पुलिस ने इस मामले में जान बचाकर ये साबित कर दिया की आज भी पुलिस लोगों को सुरक्षित रख रही है। मामला यह है की जींद जिला के गांव दिनोदा कलां निवासी अमित उर्फ़ लाखा अपनी सास और उनके ड्राइवर का मर्डर करना चाहता था। लेकिन पुलिस की चौकसी से जान बच गई।

अमित पर पहेले ही अपनी पत्नी के अपहरण के प्रयास, दहेज़ प्रताड़ना व सास को जान से मारने की कोशिश के अलग अलग मामले दर्ज है। स्टाफ इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि बवानीखेङा अनाज मंडी के पास एक युवक पिस्तौल लिए हुए है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है।

इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुँच युवक को काबू कर लिया। एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि आरोपी युवक ने पुछताछ में पूरी घटना बताई।

पुलिस का कहना है कि अमीत उर्फ लाखा की करीब तीन साल पहले बवानीखेङा के पास गांव बलियाली में शादी हुई थी। शादी के बाद अमीत अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताङित करने लगा। इसको लेकर उसकी पत्नी वापस अपने मायके बलियाली रहने लगी। आरोपी युवक कई बार गांव आया और अपनी पत्नी के अपहरण का प्रयास किया।जब उसकी सास उसे रोकती थी तो उसे जान से मारने की धमकी देता था ।

आरोपी अमीत ड्राईवर मदन को इसलिए मारना चाहता था क्यूंकि उसे शक है की उसकी पत्नी का ड्राइवर के साथ गलत संबंध है। फिलहाल आरोपी एक देसी पिस्तौल व तीन जीन्दा कारतूस सहित पुलिस की गिरफ्त में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *