क्रांति गैंग के कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, हत्या की फिराक में था आरोपी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar,31 Dec.2018

बहादुरगढ़ की अपराध शाखा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने क्रांति गैंग के सदस्य रविंद्र उर्फ बिंटा को गिरफ्तार किया है। बहादुरगढ़ अपराध शाखा पुलिस ने झज्जर रोड से अवैध हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी ने गाड़ी लूट और हत्या के प्रयास की चार वारदातों का खुलासा किया है। एएसपी शशांक कुमार ने बताया कि पिछले 2 सप्ताह में बहादुरगढ़ अपराध शाखा पुलिस ने बेहतर ढंग से कार्य करते हुए कई वारदातों में सँलिप्त अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है।

उन्होंने बताया कि क्रांति गैंग का सदस्य रविंद्र उर्फ बिंटा रोहतक के बहुअकबरपुर गांव का रहने वाला है और कई जिलों के थानों में उसके खिलाफ गाड़ी लूटने और हत्या के प्रयास जैसे मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पहले ही रविंद्र ने दिल्ली के नजफगढ़ के पास स्थित दीनपुर गांव में एक व्यक्ति को जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी। जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एएसपी शशांक कुमार ने बताया कि अपराध शाखा पुलिस ने दो कुख्यात चोरों को भी गिरफ्तार किया है। जिन से बहादुरगढ़ शहर में चार जगहों पर चोरी की बड़ी वारदातों का खुलासा हुआ है। चोरों ने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष नरेंद्र छिकारा के घर को भी अपना निशाना बनाया था और करीब 30 लाख रुपये के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। पकड़े गए चोरों से करीब एक लाख रुपये भी पुलिस को बरामद हुए हैं। इनके अन्य साथी मध्य प्रदेश और राजस्थान के रहने वाले हैं। दिल्ली में रहकर यह मजदूरी करते हैं और गुब्बारे बेचने के बहाने रेकी भी करते हैं। अपराध शाखा पुलिस इस कामयाबी पर एएसपी शशांक ने पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई है और भविष्य में बेहतर ढंग से कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *