‘सैशनजज’ हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, घर के आगे रैकी के लिए बैठे थे बदमाश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

नारायगढ़ के बड़ागांव के सरपंच के पति हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन दोनों ने हत्याकांड की साजिश रची और हत्या से पहले रैकी की थी। ये दोनों युवक बड़ागांव के ही रहने वाले हैं।

गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया कि हत्याकांड के दो दिन पहले ही इस पूरे घटनाक्रम की साजिश रची गई थी। इस हत्याकांड में कुछ और लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने बड़ागांव वासी विजय कुमार और शुभम को अंबाला कैंट से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दो दिन पहले से ही मृतक सैशनजज की रैकी करनी शुरु कर दी थी, नौ जुलाई को जब सैशनजज सुबह आठ बजे घर से निकला तो शुभम ने घर के सामने रैकी की। घर से निकलते ही इसकी सूचना विजय को दी गई। इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता विजय बताया जा रहा है जो अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

 

 

 

आरोपियों ने बताया कि नौ जुलाई को सुबह घर के सामने शुभम ने रैकी की, जैसे ही सैशनजज घर से निकला तो शुभम ने इसकी सूचना फोन के जरिये विजय को दी। विजय और कुलदीप लगातार फोन पर एक दूसरे को जानकारी दे रहे थे। विजय ने लगातार सैशनजज का पीछा किया और उसकी लोकेशन कुलदीप को बताता रहा।

 

 

 

 

कुछ दूरी पर जाने के बाद बाकरपुर गांव के खेतों के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने सैशनजज को पीछे से गोली मारी, सैशनजज बाइक पर सवार था, जिसके बाद वो गिर गया, गिरने के बाद सात और गोलियां मारी गई ।

 

 

 

 

इस मामले अभी तक कुलदीप की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कुलदीप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्याकांड की जिम्मेवारी ली थी। इस दौरान कुलदीप ने पोस्ट कर पुलिस को धमकी भी दी थी।

 

 

 

 

यह खबर भी पढ़ें >>>>
सरपंच के पति हत्याकांड में आरोपी ने कबूला जुर्म, फेसबुक पर पोस्ट कर पुलिस को भी दी धमकी
 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *