दोस्त पर हमला करने वाला मोस्ट वांटेड पुलिस के हत्थे चढ़ा

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sanjeev Saini, Yuva Haryana

Rania

 

खारियां के नजदीक सदेवा नहर पर बीते 15 जून को एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने वाले अपराधी को रानियां पुलिस व सिरसा सीआईए स्टाफ ने अभियान चलाकर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी पर हरियाणा, पंजाब व राजस्थान में कई अपराधिक मामले दर्ज है तथा कई मामलों में भगौड़ा भी घोषित किया जा चुका है।

पुछताछ में आरोपी राजू ने पुलिस को बताया कि 29 मई को खाजाखेड़ा के सरपंच गुरविंद्र सिंह व उसके साथी संदीप उर्फ शेरा पर गांव नगराना रोड़ पर जानलेवा हमला किया था। उसने बताया कि उस दिन राजू अपने साथियों के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर राजस्थान की ओर जा रहे थे कि नगराना के नजदीक गुरविंद्र सिंह सरपंच खाजाखेड़ा अपने साथियों सहित गाड़ी लेकर गांव की ओर आ रहे थे कि उन्होंने साईड नहीं दी इसलिए उनके साथ कहासुनी व हाथापाई हो गई जिसके चलते गोली चलाकर सरपंच से 2000 रुपए भी छीने।

खारियां कांड में पकड़े गए आरोपी राजू ने पुलिस को पुछताछ में यह भी बताया कि उसने सिरसा में एक लड़की से लव मैरिज की थी मगर किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि कुछ ही समय बाद तलाक हो गया। ससुराल पक्ष के साथ अनबन होने के कारण काका मिढ़ा का वहां आना जाना हो गया। बताया जाता है कि राजू के ससुराल वालों से उसने कुछ पैसों को लेन देन भी चलने लगा जो कि राजू को नागवार गुजरा जिसके चलते राजू ने उसे समझाने की कोशिश की मगर वह नहीं माना तब जाकर उसने जानलेवा हमला किया।

थाना रानियां के प्रभारी दलेराम का कहना है कि खारियां कांड में पकड़े गए आरोपी राजू उर्फ राजेंद्र ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते उसने काका मिढ़ा पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर कई मामले दर्ज है तथा कई मामलों में भगौड़ा घोषित भी है। पूरे मामले की गहन पूछताछ के लिए न्यायालय से रिमांड की मांग की जाएगी ताकि जांच पूरी की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *