इन तीन बदमाशों पर था एक लाख 30 हजार का इनाम, पुलिस ने किये गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana
Chandigarh, 20 April, 2019

हरियाणा पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए एक विशेष अभियान के तहत अलग-अलग मामलों में जिला पलवल से तीन मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी गिरफ्तारी पर कुल 1 लाख 30 हजार का ईनाम था। इनके कब्जे से चार अवैध पिस्तौल और 11 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान 1 लाख के ईनामी बदमाश शकील उर्फ काला पहलवान, 25,000 के इनामी बदमाश सलाउद्दीन व 5,000 के इनामी बदमाश आरिफ उर्फ छुटली के रूप में हुई है।

पहली घटना में, एक महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, सीआईए व एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम ने गाँव कोट पलवल निवासी खूंखार और मोस्ट वांटेड अपराधी शकील उर्फ काला पहलवान को एक रेड कर काबू किया।  पुलिस टीम ने आरोपी से से दो देसी कट्टे और आठ जिंदा कारतूस भी बरामद किए। प्रारभिक जांच में खुलासा हुआ कि गिरफतार आरोपी कम से कम नौ आपराधिक मामलों में वांछित तथा उद्घोषित अपराधी है।

एक अन्य मामले में, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, एंटी व्हीकल थेफ्ट हथीन की एक टीम ने मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश सलाउद्दीन को गुराकसर-खिल्लुका रोड की ईदगाह से गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ पलवल, फरीदाबाद, नूंह और आगरा उत्तर प्रदेश में लूट, अपहरण और अवैध हथियार सहित कई अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा इसकी गिरफतारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया।

ऐसी अन्य घटना में, अपराध जांच एजेंसी ने मोस्ट वांटेड अपराधी आरिफ उर्फ छुटली को पलवल के उटावड़ चैक के पास मिठाका टी-पॉइंट के पास से रेड के दौरान गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी पर 5000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। बदमाष के खिलाफ हरियाणा और राजस्थान में र्द लूट, डकैती और गौहत्या के 11 मामले दर्ज हैं । पुलिस द्वारा आरेापी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *