गांव के सरपंच ने 25 लाख की सुपारी दे कराई थी डॉक्टर की हत्या, अब हुआ खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Gurugram, 26 Feb,2019

सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने सोनीपत से सोहना के सिलानी गांव के चौराहे पर कि गई डॉक्टर महासिंह की हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने यह हत्या 25 लाख रुपए की सुपारी लेकर अहीर माजरा गांव के सरपंच के कहने पर की थी।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अहीर माजरा गांव के सरपंच का मृतक डॉक्टर महासिंह की पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं। डॉ महासिंह की हत्या को आरोपियों ने 7 अगस्त 2012 को अंजाम दिया था और तभी से ये आरोपी फरार थे।

क्राइम ब्रांच सोहना के प्रभारी सतेंद्र के मुताबिक एक आरोपी रिजवान को गन्नौर सोनीपत से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने अपने दो अन्य साथियों को भी इस मर्डर में शामिल होने की बात कबूली, इसके बाद पुलिस 20 फरवरी को विक्रम और जयदीप को भी सोनीपत से ही गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने बताया कि सोनीपत के गांव अहीर माजरा के सरपंच धर्मबीर डॉक्टर महासिंह की पत्नी के पढ़ता था और उन्होंने जेबीटी भी एक साथ की थी। इसके चलते दोनों के बीच अफेयर था। इसी कारण धर्मबीर ने बदमाशों की मदद लेकर डॉक्टर महासिंह को ठिकाने लगाने के लिए  रिजवान, विक्रम और जयदीप  को 25 लाख रुपए की सुपारी दी थी। तीनों ने मिलकर डॉक्टर महासिंह की हत्या कर दी।

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि सरपंच ने उन्हें कहा था कि उसके साले की हत्या डॉक्टर महासिंह ने की है, जिसका बदला लेने के लिए वह उसकी हत्या करा रहा है। इस पर बदमाशों ने 7 अगस्त 2012 को गांव सिलानी चौक पर डॉक्टर महासिंह की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी जब वह अपनी दुकान का शटर बंद कर रहा था।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को पांच दिन के रिमांड के बाद सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *