CIA सिरसा पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 140 ग्राम हेरोईन के साथ 4 युवकों को दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 25 Dec, 2018

सीआईए सिरसा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अरुण सिंह के नेतृत्व में सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर दलेराम की टीम ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 140 ग्राम हेरोईन बरामद की हुई है।

पकड़े गए नशा तस्करों की पहचान सुरजीत सिंह उर्फ सीतु, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, सुखप्रीत सिंह उर्फ सुखा व वेदप्रकाश उर्फ वेदु के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपीयों व सप्लायर के खिलाफ थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि सीआईए सिरसा प्रभारी द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर करवाई की जा रही है । पुलिस की टीम भावदीन मोड़ NH9 पर मौजूद थी कि तभी उन्हें गांव बरूवाली की तरफ से स्विफ्ट डिजायर कार में हेरोईन की बड़ी खेप आने की मुखबरी मिली।

सीआईए टीम ने उच्च अधिकारियों को मुखबरी के बारे बताकर नाकाबंदी शुरू की तभी, एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार बरूवाली गांव की तरफ से आती दिखाई दी । सीआईए टीम ने कार को शक की बिनाह पर काबू कर लिया । मौका पर DSP रविंद्र कुमार भी पहुंच गए जिनकी हाज़िरी में कार की तलाशी ली, तो कार के डेशबोर्ड से 140 ग्राम हेरोईन बरामद हुई।

पकड़ी गई हेरोईन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 14 लाख रुपये आंकी गई है । यह हेरोईन आरोपियों दवारा डिंग, सिरसा व सरदूलगढ़ क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी । जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया । आज आरोपियान को पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *