पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सोना चुराने वाली 4 महिलाओं को किया काबू

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Balrodia, Yuva Haryana

Mahendergarh, 20 Nov, 2018

महेंद्रगढ़ के सर्राफा मार्केट में सुनार की दुकान में सोने के सामान की चोरी के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। यह मामला पिछले एक सप्ताह से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। व्यापारियों ने धरना देकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे। वहीं चोरों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई थी।

अब पुलिस प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ाया और कई टीमों का गठन किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से चारों महिलाओं के फोटो व्हाट्सएप व अन्य सोशल साइट्स पर डाले, तो पुलिस को जानकारी मिली की चार महिलाएं बड़ी शातिर किस्म की है।

इससे पहले इन्होंने पटौदी शहर में सुनार की दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया था और उसके बाद यह जेल चली गई थी। इतनी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया और पुलिस ने दबिश देने के लिए हरियाणा व राजस्थान में अनेक जगह पर छापेमारी की।

उसके बाद पुलिस ने तीन महिलाएं कनीना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार की व उनके पास से 53 ग्राम सोना बरामद हुआ। जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गई, तो पुलिस को उन्होंने बताया कि बाकी का सोना उन्हीं की एक साथी के पास है और जब पुलिस ने उस महिला की घेराबंदी की, तो बीती देर शाम पुलिस ने राजस्थान के बहरोड से उनकी साथी महिला चोर को भी गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से पुलिस को लगभग 1 किलो सोना मिला है। पुलिस ने बताया कि चारों महिलाएं एक ही परिवार की हैं और राजस्थान के जयपुर की रहने वाली हैं। राजस्थान में भी इनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वहीं पटौदी में भी इन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। इन चारों महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। पुलिस का कहना है कि समय रहते हमारी टीम ने इन चार महिलाओं को दबोच लिया, नहीं तो यह और भी घटना को अंजाम दे सकती थी ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *