पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे 5 युवकों को 6 पिस्तौल संग दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Gulshan Chawla, Yuva Haryana

Narwana, 25 Dec, 2018

नरवाना में बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से 6 अवैध पिस्तौल व 10 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर बड़ा खुलासा करेगी कि इनके गैंग में और कितने लोग शामिल है।

बताया जा रहा है कि वारदात के सरगना सुभाष पर पहले भी हत्या, लूटपाट के 9 मामले दर्ज हैं। उम्रकैद में सज़ायाफ्ता सुभाष अब पैरोल पर आने के बाद इन युवकों को टीम में शामिल करके क्राइम का सरताज बनना चाहता था।

सीआईए इंचार्ज समरजीत सिंह ने बताया कि शहर में चोरी की वारदातों को लेकर सीआईए पुलिस द्वारा नजदीक हिसार रोड सुन्दरपुरा मार्ग पर चेकिंग की जा रही थी।  दोपहिया वाहनों की चैकिंग के दौरान जब  युवकों की तलाशी ली ग,ई तो उनके पास अवैध पिस्तौल मिली। जिस पर सीआईए स्टाफ ने तुंंरत युवकों को काबू कर पिस्तौल कब्जे में ली। पूछताछ में युवकों ने बताया कि इन युवकों द्वारा नरवाना में पट्रोल को लूटने की योजना बनाई थी। लेकिन पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर योजना फेल हो गई।

पकड़े गए युवकों में सिसाय निवासी सुभाष के खिलाफ पहले से ही 9 मुकदमें दर्ज हैं। वह पैराल पर जेल से बाहर आया हुआ था। जिसके बाद उसने अपनी इस गैंग का गठन कर एक बड़ा गैंग का मुखिया बनना चाहता था। इसके अलावा संदीप , बन्टु , सुमित सिसाय व दीपक दबलैन को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *