फतेहबाद में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों का पर्दाफाश, 8 युवक समेत 2 नाबालिग काबू

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 19 August, 2018

फतेहबाद में रोजाना चोरी के मामले सामने आना मानो पेशा ही हो गया था लेकिन  मामले मे देरी न करते हुए पुलिस ने 32 बोरी चीनी के कट्टे चुराने वाले गिरोह को पकड़ लिया है। आरोपियों ने फतेहाबाद में चीनी और गेंहू के कट्टे चोरी करने सहित सिरसा के जेजे कॉलोनी से  ग्वार के सैकड़ों कट्टे चोरी करने की वारदात कबूली है। बीघड़ रोड के रहने वाले विनोद के सिरसा रोड पर बने गोदाम से  चोर 20 दिन पहले 85 बैग गेंहू चोरी कर ले गए थे।

पुलिस की गिरफ्त में आए 8 आरोपियों में दो नाबालिग शामिल है। गिरोह के बड़े सदस्य इनको चोरी की वारदात की जगह गली में आने-जाने वालों पर निगरानी के लिए रखते थे। जिससे उन्हें बच्चा समझ कोई शक न करें। पुलिस ने पकड़े आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया और अन्य आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से चोरी में प्रयोग की गई पिकअप गाड़ी बरामद करने के साथ चोरी किए गए 20 कट्टे चीनी के बरामद कर लिए है।पकड़े गए आरोपियो की पहचान खैराती रोड निवासी वीरू, बीघड़ निवासी मुकेश, मातुराम कॉलोनी निवासी गोविंदा, शिवनगर निवासी अजय, अशोक नगर निवासी सोनी, हंस कॉलोनी निवासी प्रदीप सहित दो नाबालिग शामिल है।

बतादें की दो दिन पहले ही आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था एसएचओ सुरेंद्र कंबोज की टीम ने दो दिन के अंदर इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए पूरे गैंग को पकड़ते हुए बड़ी सफलता हासिल की है।बता दें  की पकड़े गए आरोपी चोरी का माल राजस्थान के हनुमानगढ़ में किसी जगह पर बेच कर आते थे। रुपये मिलने के बाद वह बंटवारा कर लेते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *