रोडवेज, क्लर्क और एयर फोर्स भर्ती के पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी पुलिस ने दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryaha

Jhajjar, 3 Dec, 2018

झज्जर पुलिस ने भर्ती पेपर लीक मामले में वांछित आरोपी को पकड़कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। झज्जर पुलिस ने मोस्ट वांटेड आरोपी को अवैध हथियारों संग काबू किया है। सीआइए प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था, जिसके बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया।

उन्होंने बताया कि सीआइए की टीम झज्जर-छूछकवास रोड पर गांव ग्वालिसन में तैनात थी। अचानक एक पैदल व्यक्ति पुलिस को देखकर वापिस मुड़ गया और तेजी से वहां से निकलने लगा। जिस पर पुलिस को शक हुआ और उस काबू किया गया। जब उसकी तलाशी ली गई, तो व्यक्ति के पास से एक देसी पिस्तौल बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में व्यक्ति की पहचान रोहतक निवासी जितेंद्र के रूप में हुई। अवैध हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपी को झज्जर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

सीआइए प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में तीन पेपर लीक करने की बात कबूली है। रोहतक में एयर फोर्स के पेपर लीक मामले में यह मुख्य आरोपी था। आरोपी के ऊपर रोहतक, यमुनानगर और भिवानी में पेपर लीक करने के अलग-अलग मामले भी दर्ज हैं। इसके साथ ही सामने आया कि रोहतक पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एक लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ था।

भिवानी में आरोपी के खिलाफ क्लर्क पेपर लीक के चलते मामला दर्ज था और यमुनानगर में रोडवेज भर्ती को लेकर उसके ऊपर मामला दर्ज था। अब आरोपी को पकड़कर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *