CIA पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 साल से भगौड़े अपराधी राजेश को किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 18 April, 2019

हरियाणा पुलिस जीन्द की सीआईए ने हत्या का प्रयास, डकैती, लूट व अन्य अपराधिक मामलों में शामिल झब्बल गैंग का सदस्य व अदालत और पुलिस का लगभग तीन साल से भगौड़े अपराधी राजेश उर्फ राजा को गश्त के दौरान कैथल रोड़ से गिरफ्तार करने में एक बड़ी सफलता हासिल की है। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

पुलिस ने अपराधी के कब्जे से तीन पिस्टल व दस जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं। सीआइए इंचार्ज विरेन्द्र सिंह खर्ब ने बताया कि उनकी टीम के सदस्य एचसी प्रवीन व पुरूषोत्तम लाल कैथल रोड की तरफ गश्त कर रहे थे, तो एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस ने भागते हुए युवक को काबू कर लिया और उससे पूछताछ की, तो उसने अपनी पहचान अपराधी राजेश उर्फ राजा गांव शामदो निवासी बताया। इतना ही नहीं राजा की तलाशी ली तो उसके कब्जे से तीन पिस्टल व दस जिंदा कारतूस भी बरामद किए। गहन पूछताछ में सामने आया कि  कुख्यात अपराधी राजा के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे जींद, हिसार, हांसी, कैथल, देहरादून में 16 आपराधिक मामलें दर्ज हैं। यहां तक कि आरोपी लगभग पिछले तीन साल से पुलिस व अदालत का भगौड़ा अपराधी भी बना हुआ है।

वहीं, डिटेक्टिव टीम ने अवैध रूप से पिस्टल लेकर घूम रहे आरोपी सोनू उर्फ अजीत रघु नगर जींद निवासी को न्यू सब्जी मंडी से काबू किया हैं। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। एचसी मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली रघु नगर की तरफ एक युवक अवैध पिस्टल लेकर घूम रहा हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरसत में जेल भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *