CIA नरवाना को बड़ी कामयाबी- बाइक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम स्मैक हुआ बरामद

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Narwana, 12 Jan, 2019

सीआइए नरवाना ने रात के समय वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो आरोपियों विक्रम उर्फ विक्की चमेला कालोनी नरवाना निवासी, हरदीप करोड़ी जिला हिसार निवासी को काबू कर उनके कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद की हैं ।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाही करते हुए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि इतनी भारी मात्रा में दोनों आरोपी स्मैक को कहां से लाएं और कहां कहां सप्लाई किया जाना था व कितने समय यह आरोपी नशीले काम में संलिप्त हैं।

डीएसपी कुलवंत सिंह व सीआइए टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर समरजीत सिंह ने बताया कि जींद उपचुनाव को लेकर जींद पुलिस जिला भर में गंभीरता से अलर्ट है व हर पहलु पर पैनी नजर से काम कर रही हैं । वहीं देर रात सीआइए टीम नरवाना से हमीरगढ़ रोड पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तो एक मोटरसाईकिल पर सवार दो युवक नरवाना फाटक की तरफ आ रहे थे ।

जैसे ही उन युवकों ने पुलिस को देखा, तो वह अपना मोटरसाईकिल छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने भागते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया । पुलिस ने जब दोनों युवकों से गहनता से पूछताछ की, तो आरोपियों ने अपनी पहचान बताई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *