नशा लेते हुए युवक बना सप्लायर, 10 लाख का माल ले जाते पुलिस ने किया काबू

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 1 July, 2018

नशे की लत ने आजकल के युवाओं को उनके भविष्य की चिंता करना ही भूला दिया है। युवा वर्ग नशे के दलदल में किस कदर जकड़ता जा रहा है उसका जीता जागता प्रमाण फतेहाबाद में देखने को मिला।

यहां दिल्ली में एक ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाला युवक इस कदर नशे के जाल में फंसा कि नशा करते हुए वह नशे की तस्करी ही करने लगा।

नशे के खिलाफ चलाई जा रही बड़ी मुहिम को काफी हद तक सफलता मिल रही है। हर दिन पुलिस की स्पेशल टीम कई नशा सप्लाई करने वालों को काबू करते हैं। यहां भी पुलिस ने लाखों रुपए की कीमत की हेरोइन सहित एक तस्कर को गांव काजलहेड़ी के समीप से काबू किया है।

पुलिस उपाधीक्षक उमेद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कल देर शाम बड़ोपल चौक में तैनात पुलिस कर्मचारी ने एक युवक को आता देखा। वह पुलिस की उपस्थिति देख वहां से भागने लगा, तो पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू कर उसकी तलाशी ली और उसके पास मौजूद एक लिफाफे से हेरोइन बरामद की गई।

बताया जा रहा है कि युवक यह हेरोइन दिल्ली के जनकपुरी इलाके से एक महिला से लाया था और उसे आगे सप्लाई की जानी थी। बरामद की गई हेरोइन की बाजारी कीमत 10 लाख रुपए के करीब आंकी जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *