प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण करने वाले पांच दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 30 July 2019

हरियाणा के हिसार में प्रॉपटी डीलर का अपहरण कर 5.75 लाख रुपये की फिरौती वसूलने के मामले में सीआईए ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इन आरोपियों की पहचान मोहाली निवासी अनूप,  रूपनगर टिब्बा नंगल वासी धर्मचंद उर्फ डीसी,  हिसार के आजाद नगर वासी संजय,  मंडी आदमपुर के रहने वाले सुरेश और विनोद के रूप में हुई हैं। सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। यहां से विनोद और सुरेश को जेल भेज दिया है। जबकि अनूप धर्मचंद उर्फ डीसी और संजय को दो दिन के रिमांड पर हासिल किया है।

आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, पिस्तौल, एक कारतूस को बरामद किए गए है। पुलिस के अनुसार आरोपी अनूप बीटेक एयरोनॉटिकल इंजीनियर है। किंगफिशर कंपनी में 2003 से 2007 तक नौकरी की थी। दूसरा आरोपी धर्मचंद बीटेक इलेक्ट्रिकल का डिप्लोमा धारक है। तीसरा आरोपी संजय बीबीए पास है। चौथा आरोपी विनोद कुमार बीए और पांचवा आरोपी सुरेश बीएड पास है।

यह पांचो अच्छे दोस्त थे। इन सब इनके अपने- अपने कामों में काफी नुकसान होने लगा। इसलिये सभी ने मिलकर नुकसान की भरपाई के लिए मिर्जापुर रोड स्थित श्याम विहार कालोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजेंद्र सैनी का अपहरण कर उससे 5.75 लाख रुपये की फिरौती की थी। फिलहाल अब सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *