हांसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कई आपराधिक घटनाओं को अंजान देने वाला कुख्यात बदमाश दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Keshav Dhamija, Yuva Haryana

Hansi, 10 Dec, 2018

हांसी सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जिला पुलिस हांसी का कुख्यात इनामी बदमाश सोनू उर्फ़ जगदीप नारनौंद निवासी को मुठभेड़ में सिसाय गांव से गिरफ्तार किया है।

इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक विरेंद्र वीज ने कार्यालय में पत्रकार वार्ता में किया। वीरेंदर विज ने बताया की हांसी सीआईए पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की जगदीप उर्फ सोनू सिसाय गगन खेरी रोड पर खड़ा है, तभी सीआईए इन्चार्जे कप्तान सिंह की अगुवाही में पुलिस ने सोनू के साथ मुठभेड़ कर उसे गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया की कि सोनू से  एक पिस्तौल व एक देसी  पिस्तौल और तीन कारतूस जिन्दा बरामद किए हैं। सोनू पर हांसी पुलिस ने पचास हजार का इनाम भी रखा था। ये आरोपी नारनौंद का का रहने वाला है और पिछले कई सालों से प्रदेश के विभिन क्षेत्रों सहित देश के विभिन आपराधिक घटनाओ को अंजाम देता रहा है।

देश की राजधानी दिल्ली पुलिस ने इस बदमाश पर मकोका लगाया हुआ है। आपको बता दें की ये विनोद काना वासी थुराना का सदस्य है और इसके खिलाफ कुल आठ अभियोग में वांछित था और आज अदालत मे पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। साथ ही इनके गैंग द्वारा किए गए अन्य अपराधों के बारे में गहनता से पूछताछ करके पता लगाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *