खटौली हत्याकांड में पंचकूला पुलिस की बड़ी कामयाबी, राजबाला की बहू की हत्या के मामले में मोहित गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 4 Dec, 2018

खटौली हत्याकांड में पंचकूला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। राजबाला की बहू सुधा की हत्या के मामले का आरोपी पुलिस ने काबू किया है। आरोपित मोहित को नारायणगढ़ के परशुराम चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मोहित को आज पंचकूला कोर्ट में किया जाएगा पेश।

बता दें कि 2003 में मोहित ने पहले राजबाला के कहने पर लवली, उसके पति रामकुमार और अपने पिता सुरेश के साथ मिलकर सुधा की हत्या की थी। उसके बाद लवली और उसके पति रामकुमार के साथ मिलकर अपनी बुआ राजबाला, उसकी पोती ऐश्वर्या, दोनों पोते दिवांशु और आयुष की हत्या कर दी थी।

खटौली में रहने वाले एक बड़े जमींदार परिवार के चार लोगों का मर्डर कर दिया गया था। बच्चों को बुजुर्ग महिला समेत घर में घुसकर मारा था। राजबाला के बेटे उपेंद्र की इकलौती बेटी शैली इसलिए बच गई थी, क्योंकि वो अपनी दूसरी बुआ के पास थी। जिसके बाद पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

असल में पहले सुधा का मर्डर किया गया था, जिसमें मोहित ने राजबाला के कहने पर साथ दिया था।  जिसके चलते रामकुमार और मोहित ने ही सुधा का गला दबाया था।उसकी बॉडी को अंबाला के साहा के पास काल्पी में जलाया गया था।

वहीं, लवली के कहने पर मोहित ने उसका साथ दिया था, मोहित अपनी बुआ से खफा था। क्योंकि राजबाला की तंगौर में मोहित के गांव में जमीन थी, जिस पर मोहित खेती करना चाहता था, लेकिन उसकी बुआ ने उस जमीन को किसी और को ठेके पर दिया था। इसलिए उसने राजबाला सहित उसके पोतों एवं पोती का मार दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *