फ्लैट दिखाने के बहाने नशीला पदार्थ देकर करते थे पैसे वाले लोगों को बेहोश, फिर हनीट्रैप में फंसाकर हड़पते थे रकम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Faridabad, 8 August, 2018

फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांडाफोड़ किया है, जो पैसे वाले लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे रकम ऐंठने काम करते थे। इस शातिर खेल में एक SI भी शामिल था, जिसकी मदद से ही पूरी वारदातों को अंजाम दिया जाता था।

बताया जा रहा है कि नोएडा सेक्टर- 92 में आरोपियों ने एक फ्लैट किराए पर लिया हुआ था, जिसमें लड़कियां पैसे वाले लोगों को दिखाने के बहाने लेकर आती थीं, जिसके बाद नशीले पदार्थ मिलाकर किसी चीज में दे दिया जाता और लड़कियां अपने कपड़े उतार कर साथ में लेट जाती।

बाद में कोई शख्स लड़की का परिजन बता कर मौके पर पहुंचता और पैसे वाले शख्स से मारपीटाई करने लगता और रेप का आरोप लगाने लगता, ताकि वो डर जाए और उन्हें पैसे दे दे।

असली खेल तो तब शुरू होता, जब आरोपी मामले की सूचना नोएडा- 82 में देते और फिर उन्हीं के साथ मिला हुआ चौकी प्रभारी केस दर्ज करने का नाटक करता। पलवल का सलीम फिर चौकी में पहुंचता और मामले में आपसी- सहमती करने को बोलता, वही पूरे खेल को रचता था।

पूरे मामला तब सामने आया, जब होडल के एक व्यापारी से इन्होंने 1 करोड़ मांगे थे, उसने 16 लाख देकर अपना पीछा तो छुड़वा लिया, लेकिन बाद में पुलिस में शिकायात दर्ज करवाई और जब मामले की जांच की गई, तो कुछ आरोपियों को पकड़ा गया, जिन्होंने अपने पूरे खेल की सूचना दी। फिलहाल बाकि के आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *